Tuesday, January 14, 2020

बाबा साँई.....तुम सब कुछ मेरे

बाबा साँई तुम..... तुम सब कुछ हो मेरे
तुम सर्दी में खिली धूप हो
तुम मन में बसा सुंदर स्वरूप् हो
तुम इंतजार की राहत हो
बाबा तुम मेरी चाहत हो
मैं माँगता तुम वो दुआ हो
तुम मुझे रोशन करता दिया हो
मेरी निगाहो की तुम तलाश हो
बाबा तुम मेरी जमीन का आकाश हो
बाबा तुम मेरे मन में बसा प्यार हो
तुम मेरी आँखों से दिखता संसार हो
तुम मेरे चेहरे पर खिली मुस्कान हो
बाबा तुम ही चारो जग की शान हो

लिखने को तो है बहुत कुछ कि बाबा तुम क्या हो
पर चन्द लफ़्ज में कहूँ अगर मैं कि
बाबा तुम क्या हो ..... तो

बाबा साँई तुम सर्व गुणों की खान हो
इस जग में बाबा तुम सबसे महान् हो ।

1 comment:

  1. Om Sai Ram 🙏
    No words to express myself. Baba Sai is everything for we Sai bhakta...
    धूप पर वो भी सर्दी कि...
    इंतजार की राहत....
    मुझे रोशन करता दिया...
    मेरी जमीन का आकाश...

    Really every bit of line is written from the heart...
    May God always bless you.

    ReplyDelete